अधिकारी महाराणा प्रताप चौक सीवरेज के शेष कार्य को जल्द करवाएं पूरा : उपायुक्त अनीश यादव

उपायुक्त अनीश यादव ने कहा कि महाराणा प्रताप चौक से लेकर दिल्ली पुल तक निर्मित सीवरेज लाइन के शेष कार्य को जल्द से जल्द पूरा करें, ताकि आसपास के कालोनिवासियों को सुविधा मिल सके। उन्होंने वन विभा ग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि सीवरेज के कार्य में अवरोध पैदा करने वाले पेड़ों को हटाने के कार्य को अति शीघ्र शुरू किया जाए और संबंधित विभाग निर्माण कार्य में सामग्री की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखें।

उपायुक्त अनीश यादव शुक्रवार को उपायुक्त कार्यालय में सीवरेज निर्माण कार्यों को लेकर संबंधित विभाग की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में कार्यकारी अभियंता जनस्वास्थ्य तरूण गर्ग, जिला वन अधिकारी नवल किशोर, रोहताश जांगड़ा, दलबीर सिंह आदि मौजूद थे। उपायुक्त ने बताया कि सीवर लाइन के बचे हुए कार्य के पूरा होने से महाबीर कालोनी, फ्रेंडस कालोनी, संत नगर, कांडा कालोनी, जेटीएम तथा बीज भंडार के आसपास के क्षेत्र के लोगों को सुविधा मिलेगी, साथ ही दूषित पानी व जलभराव की समस्या से भी निजात मिलेगी।

इन कालोनियों की सीवरेज लाइन को इस मैन कनेक्शन से जोड़ा जाएगा ताकि पानी की निकासी आसानी से हो सके। उन्होंने कहा कि जनस्वास्थ्य विभाग व वन विभाग आपसी तालमेल स्थापित करते हुए इस कार्य को जल्द से जल्द पूरा करवाएं।

Prahri Post