कपिल शर्मा ने किया बेटी अनायरा के टीवी पर आने पर रिएक्शन का खुलासा

कपिल शर्मा ने किया बेटी अनायरा के टीवी पर आने पर रिएक्शन का खुलासा

कपिल शर्मा दो साल की बेटी अनायरा और एक साल के बेटे त्रिशान के पिता हैं। कॉमेडियन का कहना है कि अनायरा उन्हें टेलीविजन पर देखती हैं, लेकिन इसके बारे में ज्यादा उत्साहित नहीं होती हैं।

उन्होंने खुलासा किया, “अनयरा मेरा शो देखती है और कहती है, ‘पापा टीवी पर हैं। इस्मैन कौनसी बड़ी बात है, मैं भी टीवी पर हूं।’ वह ऐसा इसलिए कहती है क्योंकि मेरी पत्नी लगातार उसके साथ वीडियो बनाती है और उन्हें सोशल मीडिया या अपने फोन पर अपलोड करती है और जब वह उन्हें देखती है तो उसे लगता है कि वह टीवी पर है।

कपिल ईटाइम्स से बात कर रहे थे और उन्होंने कहा कि वे बस इस पर हंसते हैं। अपने दो बच्चों के बीच संबंध के बारे में अधिक बात करते हुए, उन्होंने कहा, “अनयरा अपने भाई के बारे में बहुत सुरक्षात्मक है। वे अभी एक-दूसरे से लड़ने के लिए बहुत छोटे हैं और वह उसे एक बच्चे के भाई की तरह मानती है, ‘वह मेरा खरगोश है’। त्रिशान को मुश्किल से चीजें समझ में आती हैं और इसलिए वह अपने खिलौनों से खेलकर खुश होता है। उसके जन्मदिन पर मैं उसे कोई खास तोहफा नहीं लाया क्योंकि उसके पास पहले से ही बहुत सारे खिलौने हैं।”

कपिल को हाल ही में नेटफ्लिक्स पर देखा गया था, जिसका शीर्षक आई एम नॉट डन स्टिल है। इसमें उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ भी दर्शकों के बीच से उन्हें रोस्ट कर रही थीं।

Prahri Post