आज आईपीएल 2022 के फाइनल में कमेंट्री करते नजर आएंगे अभिनेता आमिर खान

मशहूर फिल्म अभिनेता आमिर खान का क्रिकेट के प्रति प्यार किसी से छिपा नहीं है। ऑस्कर नामांकित फिल्म लगान में आमिर का भुवन किरदार सभी को आज भी याद है। और, अब आमिर का खेल के प्रति यह प्यार दूसरे स्तर पर पहुंच गया है। 

अभिनेता आज नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के फाइनल मुकाबले की कमेंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जहां वह अपनी आने वाली लाल सिंह चड्ढा का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी करेंगे। आमिर के साथ कुछ पूर्व क्रिकेटर भी शामिल होंगे, जो आईपीएल 2022 के दौरान कमेंट्री स्टूडियो में दिखाई दे सकते हैं।
माना जा रहा है कि, लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर 29 मई को सबसे बहुप्रतीक्षित टी20 क्रिकेट फाइनल में लॉन्च किया जाएगा, जिसकी मेजबानी कोई और नहीं बल्कि आमिर खान खुद करेंगे जिसका प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर हेगा।
ट्रेलर रिलीज फाइनल मैच की पहली इनिंग के सेकेंड टाइम आउट के दौरान हो सकता है। आज 29 मई को आईपीएल 2022 का फाइनल मैच रात 8 बजे से शुरू होगा। ये मैच गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल के बीच खेला जाएगा। लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज पहली पारी के तकरीबन नौवें से 15वें ओवर्स बीच यानी रात 9.00 से 9.30 बजे हो सकता है।
आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर और मोना सिंह नजर आएंगी। यह फिल्म टॉम हैंक्स अभिनीत हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रूपांतरण है, जिसको लेकर दर्शको काफी उत्साहित हैं।

Rashtriya News

Prahri Post