हल्द्वानी में कांग्रेस की बैठक में पहुंचा निष्कासित कार्यकर्ता, गुस्साएं कार्यकर्ता के समर्थकों ने गालीगलौज कर तोड़ी कुर्सियां

जिला स्तरीय नव संकल्प क्रियान्वयन कार्यशाला में निष्कासित कार्यकर्ता के पहुंचने पर हंगामा हो गया। विधायक सुमित हृदयेश ने विरोध कर उसे कार्यशाला से बाहर निकलवा दिया। इससे गुस्साएं कार्यकर्ता के समर्थकों ने पहले गालीगलौज की फिर कार्यशाला से बाहर जाकर कुर्सियां तोड़ दीं।

रविवार को स्वराज आश्रम में सुबह 11 बजे से कांग्रेस की जिला स्तरीय नव संकल्प क्रियान्वयन कार्यशाला शुरू हुई। इस दौरान पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने बारी-बारी से अपनी बात रखी। दोपहर सवा 12 बजे विधायक सुमित हृदयेश कार्यशाला में पहुंचे। इनके बाद पूर्व विधायकों व पदाधिकारी आने लगे। दोपहर डेढ़ बजे पूर्व विधायक रणजीत सिंह रावत कार्यशाला में पहुंचे तो उनके साथ कांग्रेस से निष्कासित कार्यकर्ता उवेश रजा भी पहुंच गया।

मंच पर बैठे हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने उवेश के पहुंचने पर आपत्ति जताई। इसके बाद पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने उसे बाहर जाने को कहा तो हंगामा हो गया। उवेश के साथ आए कार्यकर्ताओं ने गालीगलौज करना शुरू कर दिया। कार्यशाला से बाहर निकलते ही उन्होंने कुर्सियां तोड़ दी। 20 मिनट तक स्वराज आश्रम में हंगामा होता रहा। इससे कार्यशाला को बीच में ही रोकना पड़ गया। मंच पर बोल रहे पदाधिकारी ने अपना संबोधन रोक दिया।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल ने बताया कि उवेश रजा पार्टी से निष्कासित है फिर भी वह कार्यशाला में पहुुंच गया। विधायक के विरोध करने पर उसे बाहर कर दिया गया। इस दौरान हंगामा हो गया, लेकिन मामला जल्द शांत करा दिया गया था।

Prahri Post