मिस्टर मम्मी: रितेश, जेनिलिया अपने बेबी बंप के साथ ‘बमपी’ कॉमेडी के लिए फिर से मिले

मिस्टर मम्मी: रितेश, जेनेलिया अपने बेबी बंप के साथ 'बम्पी' कॉमेडी के लिए फिर से मिले
रितेश देशमुख की पत्नी और अभिनेता जेनेलिया डिसूजा आखिरकार अपनी आगामी फिल्म मिस्टर मम्मी में एक बार फिर पर्दे पर साथ आने के लिए तैयार हैं। जेनेलिया ने फिल्म का पहला पोस्टर साझा किया जिसमें जेनेलिया और रितेश दोनों गर्भवती हैं।

मिस्टर मम्मी पोस्टर में से एक में रितेश और जेनेलिया अपने बेबी बंप के साथ एक दूसरे के पास लेटे हुए हैं। रितेश के चरित्र पोस्टर में वह अपने चेहरे पर चिंतित नज़र के साथ अपना बेबी बंप पकड़े हुए दिखाई दे रहा है।
जेनेलिया ने उन्हें ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा, "हंसी की एक ऐसी ट्विस्टेड राइड और कहानी जैसी पहले कभी नहीं देखी गई। दिल खोलकर हंसने के लिए तैयार हो जाइए और जब तक आपका पेट खराब न हो जाए #MisterMummy.”
जेनेलिया और रितेश ने इस बारे में 2020 में एक इंटरव्यू में बात की थी कि उन्हें फिर से पर्दे पर एक साथ क्या आना चाहेंगे। जबकि रितेश ने एक अच्छी स्क्रिप्ट का उल्लेख किया, जेनेलिया ने कहा, "मैं हमेशा कहती हूं कि मेरी पहली फिल्म रितेश के साथ थी और इससे पहले कि मैं इस बड़े विश्राम पर जाती, मैंने आखिरी फिल्म भी रितेश के साथ की थी। इसलिए उसके साथ फिर से वापस आना चहुंगी, मैं कुछ बहुत ही खास खोज रही हूँ।

Prahri Post