सिद्धार्थनगर ज़िला मुख्यालय पर काफी गहमागहमी, विधानसभा चुनाव के नॉमिनेशन का अंतिम दिन

शुक्रवार को विधानसभा चुनाव के नामिनेशन के अंतिम दिन सिद्धार्थनगर ज़िला मुख्यालय पर काफी गहमागहमी रही। सपा, बसपा कांग्रेश और भाजपा के कई बचे हुए प्रत्याशियों ने अपना नामांकन किया। नामांकन करने वालों में शोहरतगढ़ विधानसभा से अपनादल और भाजपा से गठबंधन प्रत्याशी विनय वर्मा और

इसी विधानसभा से इसी गठबंधन से 2017 में निर्वाचित विधायक अमर सिंह चौधरी ने आजाद समाज पार्टी से  अपना नामांकन किया। जब कि बांसी विधानसभा से नवीन उर्फ मोनू दुबे, कपिलवस्तु से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र उर्फ गुड्डू प्रमुख रहे। 

नामांकन के बाद मीडिया से बात करते हुए शोहरतगढ़ से अपनादल भाजपा गठबंधन प्रत्याशी विनय वर्मा ने कहा की इस बार भी जीत उन्हीं के पार्टी और उनकी होगी। उन्होंने कहा कि अभी उनकी लड़ाई में कोई नहीं है उनकी जीत सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि इस छेत्र का विकास करना उनकी प्राथमिकता होगी।

वही इसी विधान क्षेत्र से नॉमिनेशन करने आये पूर्व विधायक चौधरी अमर सिंह ने कहा कि इस बार भी क्षेत्र की जनता उनको चुनाव जीता कर विधानसभा भेजेगी। क्षेत्रीय मुद्दों की बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनके विधायक बनते ही जो काम अधूरे हैं उनपर बहुत तेजी से काम किया जाएगा।

Prahri Post