अमन का कहना है कि पत्नी ने SHARK TANK के सौदों के बारे में पूछा तो अनुपम ने उनके रहस्य का मजाक उड़ाया

अमन का कहना है कि पत्नी ने उसे शार्क टैंक सौदों के बारे में बताया, अनुपम ने उनके रहस्य का मजाक उड़ाया

द कपिल शर्मा शो के एक ‘बिना सेंसर’ वाले वीडियो में, शार्क टैंक इंडिया के जज अपने बेहतरीन प्रदर्शन पर थे। होस्ट कपिल शर्मा ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने अपना पैसा या चैनल का निवेश किया है।

बोएट के सह-संस्थापक और मुख्य विपणन अधिकारी अमन गुप्ता ने कहा कि उन्होंने अपना पैसा खुद लगाया और मजाक में कहा कि उनकी पत्नी प्रिया डागर ने शार्क टैंक इंडिया पर उनके द्वारा किए गए कुछ सौदों के बारे में उनसे पूछताछ की।

शाम को, अगर कोई गलत सौदा हो जाए, तो मेरी पत्नी आके मेरे से पूछती है, ‘ये कोई चीज है खड़ीने वाली? इसमे खार्च दिए तुमने? मैं ये बैग खरीद लेटी, मैं वो शॉपिंग कर लेटी। ये कंपनी में पैसे डालने की क्या जरूरी थी?’ (अगर मेरी पत्नी मेरे किसी सौदे से नाखुश है, तो वह शाम को आती है और मुझसे पूछती है, ‘क्या यह खरीदने की चीज है? यह वही है जिस पर आपने पैसा खर्च किया? मैं कर सकता था इसके बजाय खरीदारी करने गए हैं। इस कंपनी में निवेश करने की क्या आवश्यकता थी?

शार्क टैंक इंडिया में नवोदित उद्यमियों को बिजनेस टाइकून के एक पैनल की मदद से अपना व्यवसाय शुरू करने या विकसित करने की सुविधा है, जो कंपनी में इक्विटी के बदले में अपना मार्गदर्शन और पैसा देते हैं। पहले सीज़न का प्रीमियर सोनी एंटरटेनमेंट पर पिछले साल दिसंबर में हुआ था और यह इस महीने की शुरुआत में समाप्त हुआ था।

 

Prahri Post