661057 मतदाता चुनेंगे महोबा व चरखाी के नए विधायक

जिले की दोनों विधानसभाओं के 661057 मतदाता प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करंेगे और मतदान करेंगे। महोबा व चरखारी दोनों विधानसभाओं को मिलाकर कुल 24 प्रत्याशी मैदान है और इनमें महोबा सदर सीट-230 में 15 व चरखारी सीट-231 में कुल 9 प्रत्याशी इस बार अपना भाग्य आजमा रहे है। शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराए जाने के लिए प्रशासन ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली है।

DJL¨FS£FFSXe d½F²FF¹FIY ¶FȪF·Fì¿F¯F SFªF´Fì°FÜ ªFF¦FS¯F

इस विधानसभा चुनाव में कईयों की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है। बता दें कि जिले में दोनों विधानसभाएं है और यहां प्रमुख दलों के साथ ही अन्य दलों ने भी अपने-अपने प्रत्याशी मैदान में उतारे है और निर्दल प्रत्याशी भी ताल ठोंक रहे है। मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए सभी को जागरूक किया गया। सभी को 20 फरवरी को होने वाले मतदान को उत्साह देखा जा रहा है लेकिन अब यह तो समय बताएगा कि महोबा जिले की दोनों विधानसभा सीटों पर कितना प्रतिशत मतदान होगा। चाक चैबंद व्यवस्था में चुनाव कराने को लेकर मतदान कार्मिकों व पोलिंग पार्टियों को भी शहर के राजकीय पालीटेक्निक कालेज से रवाना किया गया।

सियासत का सफर अब थमने वाला है और आज ईवीएम में प्रत्याशियों का भाग्य कैद हो जाएगा। बता दें कि जिले की दोनों विधानसभाओं के 661057 मतदाता प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करंेगे और मतदान करेंगे। महोबा व चरखारी दोनों विधानसभाओं को मिलाकर कुल 24 प्रत्याशी मैदान है और इनमें महोबा सदर सीट-230 में 15 व चरखारी सीट-231 में कुल 9 प्रत्याशी इस बार अपना भाग्य आजमा रहे है। शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराए जाने के लिए प्रशासन ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली है। जनता जनार्दन में भी मतदान को लेकर उत्साह नजर आ रहा है।

Prahri Post