पिकअप ने बाईक सवारों को मारी टक्कर, दो की गई जान

उत्तरप्रदेश के उरई में तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप गाड़ी ने बाइक सवार भाइयों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों भाइयों की मौक पर ही मौत हुई। टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित पिकअप भी सड़क किनारे पलटी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। वहीं, पिकअप चालक पिकअप को छोड़कर मौके से भाग निकला।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुंवरपुरा निवासी किसान बलवंत (55) अपने बड़े भाई चतुर्भुज (78) पुत्रगण कढ़ोरे के साथ सुबह लगभग 8 बजे कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हरीपुरा में अपने साढ़ू भाई के यहां जा रहे थे। उन्हें अपने साढ़ू भाई के साथ उनकी बेटी के लिए रिश्ता देखने भोपाल जाना था।

जिसका उन्होंने मंगलवार का रिजर्वेशन कराया था। गांव में रूककर रात में उन्हें भोपाल के लिए निकलना था। घर से बाइक निकले दोनों भाई जब हरीपुरा श्रमदान के पास पहुंचे तो गांव की ओर जाने के लिए वह श्रमदान पर मुड़े। तभी सामने औरैया की ओर से मुर्गियों को लादकर आ रही तेज रफ्तार पिकअप के चालक ने अनियंत्रित होकर उनकी बाइक में टक्कर मार दी। पिकअप बाइक को कुचलते हुए आगे जाकर सड़क किनारे पलट गई। पिकअप के पलटते ही चालक मौके से पिकअप को छोड़कर भाग निकला।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों भाई बाइक से उछलकर सड़क पर जा गिरे। हैलमेट ने लगाए होने की वजह से सिर में आई चोटों के चलते दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके से निकल रहे राहगीरों ने हादसे की सूचना
डायल 112 पर दी। सूचना मिलते ही एंबुलेंस और एसएसआई दिलीप मिश्रा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। एंबुलेंस से दोनों भाइयों के शव को सीएचसी लाया गया। जहां पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना एवं दोनों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हादसे में एक साथ भाइयों की मौत की खबर मिलते ही गांव में गम का माहौल हो गया। बता दें, सहकारी समिति संघ में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी से रिटायर हुए चतुर्भुज के कोई संतान नहीं है और बलवंत के एक पुत्र देवेंद्र है, जो गांव में ट्यूशन पढ़ाकर घरखर्च चलाता है। दोनों भाइयों ने रविवार को अपने मताधिकार का भी प्रयोग किया था।

Prahri Post