खेत की रखवाली करने गए युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव

खेत की रखवाली करने गए युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया।घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद आवश्यक लिखा पढ़ी कर मृतक के शव को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है। प्राप्त विवरण के अनुसार थाना रामनगर अंतर्गत ग्राम बढैय्यापुरवा मजरे  गर्री निवासी 30 वर्षीय बृजेश पुत्र बाबादीन बीते रविवार की शाम करीब 7:00 बजे अपने घर से लगभग 100 मीटर की दूरी पर स्थित खेत में लगी गेहूं की फसल को छुट्टा जानवरों से बचाने के लिए गया था।

आज सोमवार को काफी समय बीत जाने पर जब वह घर वापस नहीं लौटा तो उसकी भतीजी अंशिमा पता लगाने के लिए खेत गई, तो वहां पर बृजेश का शव पड़ा हुआ था। अंशिमा की सूचना पर पत्नी सहित सभी परिवारीजन घटनास्थल पर पहुंचे घटना की सूचना पर पहुंची महादेवा चौकी की पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद आवश्यक लिखा पढ़ी कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए

जिला चिकित्सालय भेज दिया। मृतका की पत्नी लल्ली सहित परिवारीजन व पुलिस मौत कैसे हुई इस बारे में कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं। जबकि मृतक के शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान नहीं है। चौकी इंचार्ज महादेवा अनिल पांडे का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा।

Prahri Post