भ्रष्टाचारियों और राष्ट्र विरोधियों के समर्थन में दिग्विजय नहीं उतरेंगे तो और कौन उतरेगा : नरोत्तम

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के समर्थन में आने के बाद मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि भ्रष्टाचारियों और राष्ट्रद्रोहियों के समर्थन में अगर वे नहीं उतरेंगे तो और कौन उतरेगा।
डॉ मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान यादव के संदर्भ में कहा कि कहा कि अदालत ने पांच-पांच बार जिस व्यक्ति को सजा सनाई हुई हो, उसके समर्थन में अगर सिंह नहीं उतरेंगे तो और कौन उतरेगा। उन्होंने कहा कि सिंह राष्ट्रद्रोहियों और भ्रष्टाचारियों के सबसे बड़े प्रशंसक हैं। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री सिंह ने आज बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री यादव के संबंध में कहा कि ना जाने उन्हें कब न्याय मिलेगा।


राज्यसभा सांसद सिंह ने ट्वीट के जरिए कहा, लालू प्रसाद यादव जी को ना जाने कब न्याय मिलेगा? जिन लोगों ने चारा खाया व खिलाया वो खुलेआम घूम रहे हैं और लालू जी, जिन्होंने इस प्रकरण को सीबीआई को सौंपा, उन्हें सजा पर सजा सुनायी जा रही है। मेरी सहानुभूति लालू जी व उनके परिवार के साथ है। पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को अदालत ने चारा घोटाले से संबंधित एक मामले में कल ही सजा सुनायी है।

Prahri Post