कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले-मणिपुर में सिर्फ 48 फीसद लोगों को लगी वैक्सीन, फेल हुई डबल इंजन सरकार

मणिपुर में अगले कुछ दिनों में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव को लेकर राज्य में प्रचार अभियान जोरों पर हैं। सत्ताधारी भाजपा और विपक्षी पार्टी कांग्रेस के नेता जमकर एक दूसरे पर जुबानी हमले कर रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भी भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है।

जयराम रमेश ने शुक्रवार को टीकाकरण की स्थिति को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। जयराम रमेश ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और अन्य केंद्रीय मंत्री आए और चले गए, लेकिन राज्य की पात्र आबादी में से केवल 48 प्रतिशत का ही पूर्ण टीकाकरण हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि मणिपुर में भाजपा की डबल इंजन सरकार फेल हो गई है।

जयराम रमेश ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर भाजपा को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा, ‘पीएम आए और गए। गृह मंत्री आए और गए। अन्य मंत्री भी आए और गए। फिर भी, अभी तक मणिपुर में केवल 48% पात्र आबादी को ही कोविड-19 वैक्सीन की 2 खुराकें मिली हैं। यह भाजपा डबल इंजन सरकार की कटु सच्चाई है।

दो चरणों में होंगे चुनाव

बता दें कि मणिपुर में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे। पहले चरण का चुनाव 28 फरवरी और दूसरे चरण का मतदान पांच मार्च को होगा। वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी।

Prahri Post