पर्यटन मंत्री से मिल चौथे इंटरनेशनल डान्स फ़ेस्टिवल की दी जानकारी

पर्यटन मंत्री से मिल चौथे इंटरनेशनल डान्स फ़ेस्टिवल की दी जानकारी
ऑल इंडिया डांस एसोशिएशन एवं कथक़ आश्रम उदयपुर द्वारा 27 अप्रेल से आयोजित किये जाने वाले चार दिवसीय इंटरनेशनल डान्स फ़ेस्टिवल की आयोजक टीम ने आज पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्रसिंह से भेंट कर आयोजन की जानकारी दी। इस अवसर पर चंद्रकला चौधरी, एडवोकेट विकास त्रिपाठी , मुकेश माधवनी , विकास जोशी , हाईटेक सिस्टम रीजनल मेनेजर संजय गुप्ता आदि उपस्थित थे।
कथक़ आश्रम निर्देशिका चंद्रकला चौधरी ने पर्यटन मंत्री को उदयपुर में होने वाले इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेने का निवेदन कर उन्हें आयोजन संबंधी जानकारी प्रदान की। इस पर पर्यटन मंत्री सिंह ने अपनी और से पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।
लक्ष्मी पब्लिसिटी के निदेशक विकास जोशी ने बताया कि भारत में पहली बार होने वाले इन्टरनेशनल क्लासिकल डांस फैस्टीवल का आयोजन राजस्थान राज्य के उदयपुर शहर में 27 अप्रेल से 30 अप्रेल 2022 को होने जा रहा है। इससे पूर्व यह फैस्टीवल वर्ष 2018 में नेपाल, वर्ष 2019 में थाईलेण्ड-बैंकोक एवं वर्ष 2020 में मलेशिया में हो चुका है। उन्होंने बताया कि इस आयोजन में देश विदेश से तकरीबन 400-500 प्रतिभागी एवं कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे।

Prahri Post