शादी के इनकार करने पर प्रेमी ने डॉगी की चेन से घोंट दिया था प्रेमिका का गला..

उत्‍तराखंड की राजधानी देहरादून अपनी शांत वादियों के लिए प्रसिद्ध है, लेकिन यहां कभी-कभी ऐसी वारदातें हो जाती हैं जो दून की इस छवि पर दाग लगता है।

प्‍यार का दर्दनाक अंत

एक ऐसी ही वारदात देहरादून में इसी साल हुई। जहां लिव इन में रह रहे प्रेमी जोड़े के प्‍यार का दर्दनाक अंत हुआ। यह मामला जून माह में सामने आया था, जिससे सभी को चौंका दिया था।

  • देहरादून के प्रेमनगर में विंग नंबर सात में ग्राम पुरबालियान मंसूरपुर जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश निवासी सुमित अपनी प्रेमिका सोनिया निवासी ग्राम फुगाना जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश के साथ लिव इन में रहता था।
  • सुमित और सोनिया प्रेमनगर के मोहनपुर स्थित विंग नंबर सात में एक मकान में किराये के कमरे में रहते थे। दोनों सितंबर 2021 में यहां रहने आए थे। सुमित जीएमएस रोड स्थित एक होटल में नौकरी करता है, जबकि सोनिया घर पर ही कराटे क्लास चलाती थी।
  • दोनों में शादी को लेकर अक्सर तकरार होती थी। इसी को लेकर पिछले कई दिन से दोनों के बीच झगड़ा हो रहा था। इसी कारण सुमित ने सोनिया की बेरहमी से हत्या कर दी और खुद ही थाने पहुंचकर हत्या के बारे में पुलिस को बताया।
  • घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित खुद ही थाने पहुंचा और घटना के बारे में जानकारी दी। हत्या की जानकारी सुनकर पुलिस दंग रह गई और हत्यारोपी सुमित को लेकर तत्काल घटनास्थल पर पहुंची, यहां सोनिया का शव फर्श पर पड़ा था जबकि उसकी नाक से खून बह रहा था।
  • इस मामले में मृतका सोनिया के भाई जितेंद्र निवासी ग्राम फुगाना जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
  • सुमित ने सोनिया की हत्‍या बड़ी बेरहमी से की थी। पहले उसने प्रेमिका के चेहरे पर कई वार किए और बाद में डॉगी की चेन से गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया था।

दोनों में शादी को लेकर अक्सर होती थी लड़ाई

सुमित ने थाने पहुंचकर पुलिस को बताया था कि दोनों में शादी को लेकर अक्सर लड़ाई होती थी। वह सोनिया से शादी करने के लिए कहता था, लेकिन वह मना कर देती थी। इसे लेकर अक्सर दोनों में विवाद होता था।

Prahri Post