द कश्मीर फाइल्स, मूल मुद्दों से ध्यान हटाने का तरीका : बाला

द कश्मीर फाइल्स, मूल मुद्दों से ध्यान हटाने का तरीका : बाला
मध्यप्रदेश के पूर्व गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा है कि द कश्मीर फाइल्स के शो के आयोजन दरअसल भारतीय जनता पार्टी द्वारा जनता का मूल मुद्दों से ध्यान हटाने का तरीका है। कांग्रेस द्वारा प्रदेश संगठन के आहवान पर जिला मुख्यालय पर आयोजित लोकतंत्र सम्मान दिवस कार्यक्रम के उपरांत कहा कि बहुचर्चित फि़ल्म द कश्मीर फाइल्स को उनके द्वारा देखे जाने लेकर पूछे गए प्रश्न पर श्री बच्चन ने कहा कि दरअसल यह फिल्म और इसका प्रदर्शन रोजगार, महंगाई और भ्रष्टाचार जैसे मूल मुद्दों से जनता का ध्यान हटाने का तरीका है।
पांच राज्यों में कांग्रेस के प्रदर्शन और नेतृत्व परिवर्तन को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 137 साल पुराने इतिहास में कई उतार-चढ़ाव के दौर आए हैं और आगे आने वाला कल कांग्रेस, राहुल गांधी और सोनिया गांधी का है। उन्होंने स्मरण दिलाया कि भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा में मात्र 2 सीटें ही थीं।
प्रदेश भाजपा प्रवक्ता उमेश शर्मा द्वारा पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव पर कांग्रेस के कार्यक्रम में भाग न लेकर होली उत्सव मनाए जाने तथा उनके हालिया ट्वीट को लेकर बच्चन ने कहा कि संभवत: यादव का पूर्व से आयोजित कोई कार्यक्रम रहा होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विशाल परिवार है और यादव तथा उनके पिता स्वर्गीय सुभाष यादव ने कांग्रेस के लिए काफी कुछ किया है। उन्होंने कहा कि यदि कोई बात रहेगी भी, तो बैठकर समन्वय से हल निकाल लिया जाएगा।
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि तत्कालीन कमलनाथ सरकार ने 15 महीने के दौरान 27 लाख किसानों को साढ़े ग्यारह हजार करोड़ रुपए का कर्ज माफ किया वहीं शिवराज सिंह चौहान सरकार के कार्यकाल में धन का अपव्यय किया जा रहा है।

Prahri Post