11 से 21 अक्टूबर तक ‘आप’ निकालेगी महंगाई भगाओ रोजगार बचाओ पदयात्रा

उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व चुनाव समिति के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह के नेतृत्व में निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर अयोध्या के सिविल लाइन स्थित होटल सभागार में महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन हुआ। इस बैठक में निकाय चुनाव की तैयारियां और 11 से 21 अक्टूबर तक होने वाली आप सांसद संजय सिंह के नेतृत्व में “महंगाई भगाओ रोजगार बचाओ” पदयात्रा की तैयारियों को लेकर विस्तृत रूप से चर्चा करना रहा।

लखनऊ (आरएनएस )

चुनाव समिति के अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी निकाय चुनावों को लेकर पूर्ण रूप से तैयार है और मुख्य बिंदुओं पर हर प्रकार की सकारात्मक रणनीति तैयार करने में लगी हुई है।
उन्होंने कहा कि पिछले 75 वर्षों में कांग्रेस, भाजपा, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने ना जनता को अच्छे स्कूल दिए, ना ही शिक्षा का स्तर बढ़ाया, ना यातायात व्यवस्था में कोई संशोधन किया। उन्होंने सिर्फ भ्रष्टाचार किया और लूटा। इस तरह की सभी सामाजिक गंदगी को दूर करने का कार्य आम आदमी पार्टी कर रही है और आम आदमी पार्टी को अवसर देना मतलब आप अपने आने वाले भविष्य को सुरक्षित करेंगे और हर वह सुविधा पाएंगे जिन से पहले की सभी पार्टियों ने आपको वंचित रखा। इसलिए नगर निगम, नगर पालिका व नगर पंचायतों के चुनाव में आम आदमी पार्टी को जिता कर जनता अपना आने वाला कल बदल सकती है। संगठन की दृष्टि से उत्तर प्रदेश को उन्होंने 8 प्रांतों में बांटा है और हर प्रांत में नगरीय कार्यकर्ताओं का सम्मेलन हो रहा है। सभाजीत सिंह ने कहा की आम आदमी पार्टी अब मजबूत संगठन के लिए बूथ स्तर और मोहल्ला प्रभारी स्तर पर अच्छे प्रत्याशियों को चुनाव में उतारेगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने मोहल्ला प्रभारी का सिस्टम बनाया है। उन्होंने मोहल्ला प्रभारी के बारे में कहा कि हर 30 घर पर एक मोहल्ला प्रभारी होगा।उन्होंने कहा इसके साथ-साथ नगर पालिकाओं में जो भ्रष्टाचार पनप रहा है जैसे निराधार नियुक्तियां, फर्जी करमचारी और गंदगी का जमावड़ा सड़कों के नाम पर भ्रष्टाचार, नालियों के नाम पर भ्रष्टाचार, हाउस टैक्स के नाम पर भ्रष्टाचार, उसके खिलाफ आप संघर्ष करेगी। सभाजीत सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी का नारा है महंगाई भगाओ रोजगार बचाओ इसी नारे के साथ आप कार्यकर्ताओं के साथ 11 से 21 अक्टूबर तक सरयू से संगम तक पदयात्रा कर विरोध करेंगे।

Tags : #UPNews #UttarPradesh #Politicsnews #Politics #AAP #AamAadmiParty #Hindinews #DearInflation #SaveEmployment #Padyatra

Rashtriya News

Prahri Post